साउथ की इस अभिनेत्री ने चंद सेकेंडो में ठुकराई करोड़ो की डील, वजह सुनकर आ जाएगी हंसी

0
76

साउथ मे अपनी पहली ही फिल्म से अपना परचम लहराने वाली अभिनेत्री सांई पल्लवी को आज कौन नहीं जानता है। अपनी पहली ही फिल्म ‘फिदा’ के साथ तेलगु अभिनेत्री सांई ने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है।पल्लवी ने आज फिल्मों में हर तरह का किरदार किये है जिसकी वजह से वो काफी पॉपुलर है।

वही अपना अच्छा खासा मुकाम साबित कर चुकी पल्लवी का नाम हाल ही में काफी दिलचस्प अंदाजे में लिया जा रहा है जी हां आपको बता दें दरअसल हाल ही में उन्होंने 2 करोड़ रुपये का ऐड करने से मना कर दिया है। साईं पल्लवी के करीबी सूत्रों की मानें तो  उन्होंने 2 करोड़ रुपये की एक शानदार ब्रांड डील को ठुकरा दिया है।

इस दौरान आई खबरों की मानें तो साईं पल्लवी को एक फेस क्रीम का समर्थन करने के लिए इतनी बड़ी राशि ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने इस डील को मना कर दिया। अब ये तो सभी जानते हैं कि साईं को पिंपल्स की समस्या है ऐसे में उनका मानना है कि किसी फेयरनेस क्रीम का ऐड करना ठीक नहीं है।

वही कुछ दिन पहले ही साईं पल्लवी ने सौंदर्य प्रसाधनों के बारे में अपनी नापसंद को लेकर बात करते हुए कहा था कि वह सुंदर दिखने के लिए कभी भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं। साईं ने कॉस्मेटिक उत्पादों के समर्थन नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि उनका मानना है कि मेकअप के कारण कोई अच्छा नहीं दिख सकती।अब इससे तो जाहिर होता है कि पिंपल्स ने जिस तरह सांई के करियर में कोई बाधा नहीं डाली उसी तरह सांई को इन प्रोडेक्ट्स पर विश्वास भी नहीं है जिस कारण वो ऐसे किसी प्रोड्क्ट का विज्ञापन नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here