तूफ़ान के तरह बिकने वाला हैं यह फोन क्योंकि इसमें है 6 कैमरे, साथ ही 55 मिनट में होगा फुल चार्ज!

0
49

जयपुर। आपने बहुत से स्मार्टफ़ोन्स देखे होंगे लेकिन चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी हावेई के सब ब्रांड द्वारा लॉन्च किया गया हॉनर मैजिक 2 स्मार्टफ़ोन काफी अनोखा है क्युकि यह फोन तीन रियर कैमरे, 40 वॉट मैजिक चार्ज फास्ट चार्जिंग,  सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 3डी फेस अनलॉक, फ्रंट कैमरा स्लाइडर समेत कई अन्य खूबियों से लैस है। तो फिर चलिए बात करते है हॉनर के इस बढ़िया फ़ोन के बारे में।

हॉनर मैजिक 2 स्मार्टफ़ोन में 6.39 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है। इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.5 प्रतिशत है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सेल्स का है एवं स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है। इस फ़ोन के डिजाईन के बारे में बात करे तो यह स्मार्टफ़ोन मेटल और ग्लास बॉडी के साथ आता है और साथ ही यह स्मार्टफ़ोन स्लाइडिंग डिजाईन के साथ आता है जिसका यह मतलब है की फ़ोन का सेल्फी कैमरा फ़ोन को स्लाइड करने पर ही बहर आएगा।

इस स्मार्टफोन में हावेई का फ्लैगशिप हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही यह स्मार्टफ़ोन दो वरिंट्स में आता है 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ एवं इस फ़ोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। सॉफ्टवेयर के हिसाब से इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है हॉनर के अपने मैजिक यूजर इंटरफ़ेस के साथ।

हॉनर मैजिक 2 स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल + 24 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया गया है। सिक्यूरिटी के लिए इस फ़ोन में 3D फेस अनलॉक के अलावा इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इस फ़ोन को पॉवर देने के लिए इस फ़ोन में 3500 mAH की बैटरी दी गयी है हावेई की 40 वाट फ़ास्ट चार्जिंग के साथ। अब बात की जाये इस फ़ोन के कीमत की तो हॉनर मैजिक 2 की शुरुआती कीमत 3,799 युयान यानी लगभग 40,300 रुपये रखी गयी है। जिसमे 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट मिल रहा है। जबकि इसके 8 जीबी रैम 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 4,299 चीनी युआन यानी लगभग 45,600 रुपये रखी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here