कपिल शर्मा शो को टक्कर देने आ रहा है सुनील का यह शो, प्रोमो हुआ रिलीज

0

टीवी के कॉमेडी शो की दुनिया में कपिल शर्मा काफी बड़ा नाम बन चुका है। काई सालो से कपिल ने टीवी जगत पर एक तरफा राज किया है। उनके शो को टक्कर देने के लिए टीवी पर कई शो आए लेकिन ज्यादा वक्त तक कपिल के शो के सामने टिक नहीं पाए। लेकिन इस बार कपिल के शो के लिए एक बड़ी चुनोती नज़र आ रही है। कपिल के पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर अब एक नया शो लेकर आ रहे है।

टीवी पर वापसी को तैयार सुनील ग्रोवर ...

सुनील ग्रोवर काफी वक्त बाद छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर तैयार है। सुनील एक नये कॉमेडी शो ‘गैंग्ज़ ऑफ फिल्मिस्तान’ को लेकर लोगो के सामने आ रहे है। सुनील ने अपने इस शो का प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसको लोगो के काफी ज्यादा पसंद किया है और सुनील के फेंस उनको टीवी पर वापिस देख कर काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे है।

View this post on Instagram

आपकी हर साँस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी! हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर #गैंग्ज़ऑफ़फ़िल्मिस्तान पर 31 अगस्त से, रात 8 बजे STAR भारत पर। @starbharat @shilpa_shinde_official @sugandhamishra23 @drrrsanket @iamparitoshtripathi @upasnasinghofficial @whysosuri @sidharthsagar.official @lilfrodoproductions @preeti_simoes @neeti_simoes

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस प्रोमो में सुनील एक गैंगस्टर के रूप में नज़र आ रहे है। इस प्रोमो पर सुनील ने लिखा :-”आपकी हर साँस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी! हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर पर 31 अगस्त से, रात 8 बजे STAR भारत पर।” इस प्रोमो में सुनील के साथ साथ कई और कॉमेडी के महारथी भी नज़र आए । जिनमे शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, पारितोष त्रिपाठी, डॉक्टर संकेत पाठक,सिद्धार्थ सागर,और उपासना सिंह नज़र आने वाली है।

Sunil Grover: Will donate my earning from Gangs of Filmistan to ...

सुनील के इस शो को लेकर काफी वक्त से खबरों का बहार काफी ज्यादा गर्म था। अब इस शो के साथ सुनील टीवी की दुनिया में अपना वही जादू बिखेर पाते है या फिर नही वो देखने लायक होगा। इस शो के आने के कपिल के शो को क्या फर्क पड़ता है वो देखना मज़ेदार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here