कलर्स के इस शो ने टीआरपी के लिए सारी हदें की पार, दर्शक कर रहे बंद करने की मांग

0
74

टीवी की दुनिया में सीरियल्स में हमेशा से ही टीआरपी की दौड़ लगी रहती है हमेशा से ही टीआरपी के कारण मेकर्स शो में क्लाइमैक्स लेकर आते है।बता दें हम बात कर रहे है इस समय प्रसारित हो रहे कलर्स के शो सिलसिला बदलते रिश्तो का।जीहां जून में शुरु हो रहे इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

हाल ही में शो यदि आप देख रहे हो तो शो में नंदनी कुणाल से अपने प्यार का इजहार कर देती है इसके साथ ही अब दोनों में जल्दी ही बेडरुम सीन भी दिखाया जाएगा जी हां दरअसल शो में मौली के भाई की शादी का सीन होगा जिसमें नंदनी भी कुणाल और मौली के साथ जाती है।

क्योंकि मौली की मां नंदनी को पसंद नहीं करती है जिसके चलते वो शादी में नंदनी को बहुत बेइजत करती है अपनी बेइजती सह नहीं पाने की वजह से नंदनी वहां से चली जाती है और उसी के साथ कुणाल भी नंदनी को समझाने के सिलसिले से उनके साथ चला जाता है।

 

दोनों की मुलाकात एक रुम में होती है और वही पर दोनों के बीच रिश्ता कामय होने लगता है दोनों जल्दी ही एक एपिसोड में इंटिमेट होते नजर आएगे।बता दें शो में इस समय इन सब को दर्शक पसंद नहीं कर रहे है दर्शको के अनुसार मेकर्स को शो बंद कर देना चाहिए।

जिसके पीछे शो की कहानी है एक दोस्ती को इस तरह से बदनाम करना शो की ये कहानी दोस्ती पर से विश्वास उठाने जैसी है जी हां शो की इस कहानी में मौली जो की नंदनी की बहुत अच्छी दोस्त है और नंदनी के बुरे समय में उसका सहारा बनती है ऐसे में नंदनी ही अपनी दोस्ती के बदले उसके पति से प्यार कर बैठती है।अब देखते है इस एपिसोड को देख कर दर्शको का क्या रिस्पॉन्स होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here