टी 20 के धाकड़ खिलाड़ी कहे जाने वाले रोहित शर्मा के नाम दर्ज है ये शर्मनाक रिकॉर्ड

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोहित शर्मा को टी 20 क्रिकेट का सबसे धाकड़ खिलाड़ियों में से एक माना जाता है और जब वह इस प्रारूप के तहत मैदान पर उतरते हैं तो चौके छक्कों की बरसात कर देते हैं। पर रोहित भले ही टी 20 में हिट हों, पर साथ ही उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी है जो हर किसी को हैरान करता है।

अफरीदी ने किया दावा, ट्रेनिंग लेने पाकिस्तान आया था यह भारतीय खिलाड़ी, नाम जानकर चौंक जाएंगे

बता दें कि रोहित शर्मा टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सिंगल डिजिट पर आउट होने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं, हालांकि इस मामले में पहले स्थान पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी । हिटमैन रोहित शर्मा की बात की जाए तो वह 108 मैचों की 100 पारियों में अब तक 36 बार सिंगल डिजिट यानि दस से कम रन पर आउट हो चुके हैं।

पाकिस्तान के बाबर आजम को किसने दी सलाह, विराट और विलियमसन से सीखो

वहीं अगर अफरीदी की बात की जाए तो वह टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर में 99 मैचों की 91 पारियों 37 बार सिंगल डिजिट पर आउट हुए। इसके अलावा तीसरे नंबर पर आयरलैंड के केविन ओ ब्रायन हैं जो 35 बार सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं। वहीं पांचवें नंबर पर तिलकरत्ने दिलशान जो 32 और मुश्फिकुर रहीम 30 बार सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं।

कोरोना वायरस के चलते विश्व के इन टॉप 10 क्रिकेटर्स का करियर खत्म होने की कगार पर

वैसे इस शर्मनाक रिकॉर्ड को छोड़ दिया जाए तो वह रोहित इस प्रारूप में हिट ही नजर आते हैं । बता दें कि इन दिनों कोरोनावायरस, के चलते अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है । विश्व के तमाम क्रिकेटर्स इन दिनों अपने घरों ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। टीम इंडिया भी खिलाड़ी भी मैदान से दूर हैं और रोहित शर्मा भी परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here