इस धर्म गुरु गायक की हो सकती है इस बार बिग बॉस 12 में एंट्री, कई बार किया जा चुका ऑफऱ

0
30

इस समय टीवी के मशहुर शो बिग बॉस की चर्चा सुर्खियों में है आये दिन शो के लिए एक से एक नई खबर सामने आ रही है जिसके चलते शो में कंटेस्टेट तो कभी शो में आने वाले नये नियमों का खुलासा हो रहा है।अभी तक शो को तीन प्रोमो रिलीज किये जा चुके है जिसमें सलमान खान ने विचित्र जोड़ी का पूरा उदाहरण दिया है।

अब लीजिए इसी के साथ खबर है इस बार शो में एक बार फिर से धर्म गुरु की एंट्री होने वाली है जी हां शो में बॉलीवुड के मशहुर गायक अनूप जालोटा एंट्री करने वाले है खबरो के मुताबिक काफी समय से अनूप को शो ऑफर किया जा रहा था लेकिन उन्होनें शो के लिए कभी हां ही नहीं की लेकिन अब लग रहा है आखिरकार शो के लिए अनूप आने ही वाले है।

ये शो टीवी का सबसे प़ॉपुलर शो होने के साथ ही सबसे ज्यादा विवादित शो भी माना जाता है शो में आये दिन कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है अभी तक के आए कंटेस्टेट की बात करे तो शो में पहले बता दें 3 कॉमेनर्स की जोड़िया होगी तो वही 3 सेलिब्रिटीज की जोड़िया होगी।

शो में इस बार 21 कंटेस्टेट आएंगे बाकि की जोड़िया बिग बॉस खुद बनाने वाले है।शो में इस बार भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, तनुश्री दत्ता, उनकी बहन इशिता दत्ता, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, स्कारलेट रोज, गुरमीत चौधरी, देबिना बैनर्जी, माहिका शर्मा, पोर्न स्टार डैनी डी और दीपिका कक्कड़  का नाम सामने आ रहा है।

शो इस बार 16 सितंबर से प्रसारित होने वाला है साथ ही शो इस बार वीकेंड हो या रोजाना 9 बजे ही प्रसारित किया जाएगा।देखते है खैर इस बार शो में क्या धमाल मचाने वाले है मेकर्स और किस के सर सजेगा बिग बॉस 12 का ताज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here