शाहरुख के बेटे आर्यन के पीछे दौड़कर गई ये गरीब बच्ची, मिला ऐसा रिएक्शन कि फैन भी हुए गदगद

0
47

अकसर बॉलीवुड के स्टार्स का पाला गरीबों से पड़ जाता है पिछले काफी समय से ये दौर देखा जा रहा है खास बात तो ये है उस समय इस किस्से को कोई भी रिकोर्ड कर के सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है कुछ समय पहले शाहरुख खान जब अपनी डिनर मीटिंग से लौट रहे थे तो उनका सामना एक भिखारी से हुआ भले ही शाहरुख का ध्यान भिखारी पर ना गया हो लेकिन वो भिखारी बड़ी उम्मीदो से शाहरुख का इंतजार कर रहा था।

जैसे ही शाहरुख बाहर निकल कर कार में बैठने लगे तो वो सामने आकर शाहरुख से कुछ मांगने लगा और लीजिए दिलदार शाहरुख ने अपने बॉर्डीगार्ड से कहकर उसे खाना खिलाने को कहा गौरतलब है शाहरुख की ये दरियादिली देख कर फैंस को काफी खुशी हुई।

अब लीजिए क्योंकि शाहरुख के बेटे आर्यन भी बॉलीवुड का चमकता सितारा बनने के लिए लगातार लाइमलाइट में आ रहे है बता दें शाहरुख ने जहां उस भिखारी की मदद की वैसा ही केस कुछ समय पहले उनके बेटे आर्यन के साथ भी देखा गया।

आर्यन जब अपने दोस्तो के साथ पार्ट करके अपनी कार की ओर लौट रहे थे तो एक गरीब लडकी ने आकर उनसे कुछ मांगा और इसी के चलते बिना कुछ सोचे समझे आर्यन ने उस लड़की की प्यार से मदद की।बता दें इससे पता तो चलता ही है कि शाहरुख खान ने अपने बेटे में अपने संस्कार डाले है।

बता दें आर्यन भी जल्दी ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है पिछले समय ही खबर थी कि आर्यन श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे हालांकि फिल्म के बारें में कोई जानकारी नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here