ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा में फ्रांस के इस खिलाड़ी का गोल

फीफा विश्वकप 2018 में फ्रांस के 19 साल के खिलाड़ी म्बाप्पे ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है । इस खिलाड़ी ने अपनी उम्र को नजरअंदाज करके ऐसा प्रदर्शन किया है।

0
172

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप 2018 में फ्रांस के 19 साल के खिलाड़ी म्बाप्पे ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है । इस खिलाड़ी ने अपनी उम्र को नजरअंदाज करके ऐसा प्रदर्शन किया है। जिसके बाद इस खिलाड़ी के की चर्चा फुटबॉल पंडितों के बीच भी होने लगी है ।

पर अब बात सामने ये है कि फीफा के दौरान खिलाड़ी का एक गोल गोलों के चर्चा का विषय बना हुआ है । दरअसल बता दें की विश्वकप के फाइनल मैच में फ्रांस के लिए किलियान एम्बाप्पे का गोल ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चा का विषय बना रहा है ।

बता दें की ट्विटर की ओर से दर्शए गए आंकड़ों में इसका खुलासा हुआ है । इस गोल के कारण दिग्गज खिलाड़ी पेले के बाद विश्वकप के फाइनल में गोल करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए। ट्विटर ने मंगलवार को कहा है, ब्राजील के खिलाड़ी नेमार जुनियार इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक चर्चा का विषय बने रहे।

शानदार गोल और अच्छे पास के लिए मैदान पर लौटपोट करने वाले एक्सन ने सबको आकर्षिक किया।बता दें की इसके अलावा ट्विटर पर विश्वकप की सभी टीमों में ब्राजील के बार में सबसे अधिक चर्चा की गई। इसके बाद फ्रांस और अर्जेंटीना के बारे में चर्चा हुई ।

बता दें की आंकड़ो के अनुसार विश्वकप के दौरान हुए ट्वीट पर 115 अरब प्रतिक्रियाएं देखी गई। वहीं लाइव मैचों के लिए कई चर्चाएं हुईं । पूरे विश्वकप  के दौरान इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से हर कोई आकर्षित रहा है एक तरह से फ्रांस को  चैंपियन बनाने में इस खिलाड़ी की सबसे बड़ी भूमिका रही है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here