कंगारुओं के खिलाफ सीरीज हारने के बाद मिले संकेत, टीम में वापस लौटने वाला यह दिग्गज

0
91

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला गया जहां टीम इंडिया को 35 रनों से हार मिली है । इस मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम की पोल खुल गई है।

 टीम इंडिया की इस हार के बाद कई सवाल उठ रहे हैं।यही नहीं कप्तान कोहली एक दिग्गज खिलाडी़ की वापसी की संकेत भी दिए हैं। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेस में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा टीम विश्व कप के लिए तैयार है और हार्दिक पांड्या के फिट हो जाने के बाद टीम में बैलेंस आ जाएगा और हमें ज्यादा कुछ करने की जरूत नहीं है हमारी टीम तैयार है।  हार्दिक पांड्या चोट की वजह से टीम से बाहर हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टी 20 और वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लिया है। यही नहीं पांड्या की पीठ की चोट उन्हें काफी वक्त परेशान कर रही है। पिछले साल एशिया  कप के दौरान एक मैच में पांड्या चोट का शिकार हुए थे ।

इसके बाद वह टीम इंडिया में स्थाई रूप से वापसी नहीं कर पाए।यही नहीं फिलहाल तो इस बात पर भी सशंय है कि वह आईपीएल खेलेंगेे या नहीं।आईपीएल का आगाज 23 मार्च से होने वाला है जहां  हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं।  पांड्या  की चोट को लेकर पिछले दिनों ख़बर आई थी कि वह वापसी कर रहे हैं। आईपीएल के बाद  30 मई से  विश्व कप का आगाज होना है इसलिए देखने वाली बात रह जाती है कि पांड्या टीम  इंडिया में लौटते हैं या नहीं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here