टीम में शामिल करने पर इस खिलाड़ी की हो रही थी आलोचना, हेड कोच शास्त्री खुद उतरे समर्थन में

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क)। न्यूजीलैंड दौरे के लिए वनडे टीम का ऐलान हाल ही में किया गया और सबसे चौंकाने वाला नाम टीम में केदार जाधव का रहा ।केदार जाधव को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद काफी ज्यादा आलोचना हो रही है। पर इस बीच केदार जाधव को भारतीय टीम में शामिल करने का समर्थन टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने किया है।

शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘केदार वनडे टीम का अभिन्न हिस्सा है जो न्यूजीलैंड में खेलेगी। एक तरह से रवि शास्त्री ने केदार जादव को लेकर टीम का रूख साफ कर दिया।  इसके अलावा रवि शास्त्री ने  कुलदीप यादव और चहल को साथ नहीं खिलने को लेकर भी बात की और कहा कि समय आने पर देखेंगे। गौरतलब है कि केदार जाधव को भारतीय टीम में लगातार मौके दिए गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपना प्रभावी प्रदर्शन करके नहीं दिखाया है।यही वजह है कि केदार जाधव को टीम में देखर आलोचना हो रही है ।साथ ही बता दें कि चोटिल शिखर धवन की जगह भारीतय टीम में पृथ्वी शो को जगह मिली है धवन की चोट से शास्त्री काफी निराश हैं ।

शिखर धवन की चोट को लेकर हेड कोच ने कहा कि ये दुखद है क्योंकि वो अनुभवी खिलाड़ी हैं वो मैच विनर हैं इस तरह की चोट लगने पर नुकसान टीम को होता है। शिखर धवन  अपनी चोट की वजह से   न्यूजीलैंड के पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं  इससे पहले  शिखर धवन चोट के चलते वनडे विश्व कप भी नहीं खेल पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here