IPL 2020 के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचा दिल्ली कैपिटल्स का यह खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का नेपाल के स्टार खिलाड़ी संदीप लामिछाने कोरोना की चपेट में आ गए हैं। संदीप लामिछाने बैग बैश लीग में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं जहां उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी । बता दें कि 20 साल के इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने के जानकारी दी ।

AUS vs IND, Live Streaming 2nd Odi: जानिए कब कहां देख सकते हैं भारत – ऑस्ट्रेलिया के मैच का प्रसारण

हुए कहा कि आप सभी को यह बताने का मेरा कर्तव्‍य है कि मेरा कोविड 19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है।बुधवार से ही मेरे शरीर में कुछ दर्द था, मगर अब मेरी सेहत में थोड़ा सुधार हो रहा है। यदि सब ठीक हो जाएगा तो मैं फिर से मैदान पर वापसी करूंगा। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें।संदीप बैग बैश लीग केस्टार खिलाड़ी हैं।

AUS VS IND: शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया पर भड़के Harbhajan Singh , दिया बड़ा बयान

मेलबर्न स्टार्स के लिए संदीप शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। हालांकि अब वह हरिकेंस के साथ जुड़ चुके हैं। गौरतलब है कि संदीप लामिछाने क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के तहत नेपाल की नेशनल टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा वह पाकिस्तान,वेस्टइंडीज की टी 20 लीग में भी खेल चुके हैं। आईपीएल में भी वह दिल्ली कैपिटल्स का साल 2018 सीजन से हिस्सा हैं।

Jaspreet Bumrah को लेकर टीम इंडिया की बढ़ सकती है चिंता, वनडे में जारी है खराब फॉर्म

आईपीएल के डेब्यू सीजन में संदीप ने शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों बटोरी थीं। हालांकि लीग के 13 वें सीजन में संदीप लमिछाने को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था। गौरतलब है कि मौजूदा समय में कोरोना वायरस का संकट क्रिकेट टूर्नामेंटों पर बना हुआ है । और इसलिए हर टूर्नामेंट के आगाज से पहले खिलाड़ियों का कोरोन टेस्ट जरूर कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here