इस खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा , दक्षिण अफ्रीका दौरे पर दिखे थे कोरोना वायरस के लक्षण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर है और अब तक कई क्रिकेटर्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। महामारी के प्रकोप के बीच लंबे ब्रेक के बाद क्रिकेट की मैदान पर वापसी हो रही है और 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

ENGvPAK: पाक कप्तान का खुलासा , बताया इंग्लैंड की किस कमजोर कड़ी पर करेंगे वार

वैसे इस सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है । उन्होंने कहा कि – इस साल दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखे थे। उन्होंने कहा कि – मुझे लगता है कि अब हमें कभी पता नहीं चलेगा, अगर दक्षिण अफ्रीका में जो लक्षण दिखे थे वे अब दिखते तो मैं निश्चित तौर पर कह सकता था कि यह कोरोना वायरस है।

Saluting The Legends:वो क्रिकेटर जिसने टीम इंडिया की फील्डिंग में फूंकी जान और बल्ले से भी दिखाया जलवा लेकिन मैं स्वस्थ हूं और फिट महसूस कर रहा हूं और इन सदस्यों में जो हुआ उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी क्रोन की बीमारी अब ठीक है। बता दें कि जैक लीच क्रोन बीमारी से पीड़ित रहे हैं और इससे उनकी इम्यूनिटी सिस्टम कमजोर होने की बात कही जा रही थी

डु प्लेसिस ने खुलासा करते हुए बताया, कैसा रहता है सीएसके का ड्रेसिंग रूम का माहौल यहां तक कि उन पर कोरोना वायरस का भी ज्यादा खतरा रहता ।उन्होंने इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों के बेहतर होने की कामना भी की है। बता दें कि दुनिया भर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और संक्रमित की संख्या 1 करोड़ के पार जा चुकी है। वहीं अब तक 51.2 लाख लोग ठीक हुए हैं जबकि 5.01लाख लोगों की मृत्यु हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here