गौतम गंभीर की नजर में कोहली और धोनी से भी धाकड़ यह खिलाड़ी

टीम इंडिया की  प्रमुख खिलाड़ी  रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम इन दिनों एशिया कप खेलने लिए गई है । क्योंकि विराट कोहली को आराम दिया गया है । रोहित बल्लेबाज के कितने अच्छे हैं ये बात तो हम सब जानते हैं ।

0
56

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया की  प्रमुख खिलाड़ी  रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम इन दिनों एशिया कप खेलने लिए गई है । क्योंकि विराट कोहली को आराम दिया गया है । रोहित बल्लेबाज के कितने अच्छे हैं ये बात तो हम सब जानते हैं ।

इसलिए उन्हें विश्व क्रिकेट में हिटमैन के नाम से जाना जाता है ।रोहित खासतौर से अपने आक्रामक खेल के लिए जाने जाते हैं । उन्होंने अपने नाम वनडे में तीन दोहरे शतक किए हैं और वह दुनिया के एक मात्र ऐसे बल्लेबाज हैं । टीम इंडिया के पूर्व खिलाडी़ हैं गौतम गंभीर भी रोहित को शानदार बल्लेबाज मान चुके हैं ।

गौतम गंभीर ने रोहित के संदर्भ में कभी कहा था कि ऐसा खिलाड़ी जिनसे सभी दर्शक बेहद ज्यादा उम्मीद रखते हैं। रोहित शर्मा मैदान में दोहरा शतक लगाने की क्षमता रखते हैं । इस वजह से ही दर्शक उनके खेल को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

और सभी कोई उनसे यही उम्मीद करते हैं कि वह शानदार खेल दिखाए हैं । गौरतलब है कि   गौतम गंभीर भले ही आज भारतीय टीम का हिस्सा ना हो पर उनके पास क्रिकेट खेलना इतना अनुभव है कि वह आसानी से किसी खिलाडी़ को परख सकते हैं ।

हालांकि गंभीर  लगातार टीम इंडिया में वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं पर  उनकी अब तक वापसी नहीं हो पाई है । गौतम गंभीर  भी एक वक्त में भारत के लिए सालामी बल्लेबाजी की ही सेवाए देते थे ।  और उन्हें भी विस्फोटक खिलाड़ी ही करार दिया जाता था ।

 

 क्या रोहित एक महान खिलाड़ी हैं कमेंट बॉक्स में दीजिए अपनी राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here