इस जगह पर दांतों से काट कर उतारी जाती है थकान, चौंक जाओगे जानकर

0
111

जयपुर, दोस्तों मसाज से थकान ऊतरवाना आजकल एक ट्रेंड बनता जा रहा है। जिसके चलते बड़े शहरों मे कई सारे स्पा खुल गए हैं। हालांकि इनकी आड़ मे कई बार गलत काम भी होते हैं। जिनके बारे में हम सुनते रहते हैं। दोस्तों आपने  अक्सर स्पा और मसाज सेंटर में महिला ही देखी होगी जो मसाज करके इंसान की थकान उतार कम कर देती है। किसी को मसाज करना एक रोजगार के तौर पर बढ़ता जा रहा है। बड़े शहरों मे इन स्पा सेंटरों पर ग्लैमरस लड़कियां होती हैं।

इसी क्रम में आज हम आपको अमेरिका का एक ऐसा स्पा बताने जा रहे हैं. जहां पर अलग तरीके  से इंसान की थकान को कम किया जाता है. इस स्पा में अपने नंबर के लिए करीब एक महीने पहले अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। तब जाकर यहां पर नंबर आता है। दोस्तों इस अनोखे स्पा में दोंतों से बदन पर काट कर इंसान को ठीक किया जाता है।

यहां पर एक सुंदर सी लड़की पीठ के कुछ हिस्सों पर अपने दांतो से काटती है। हालांकि यह थोड़ा अजीब जरूर लग रहा है। लेकिन इसके मालिक ने दावा किया है कि हमारी मसाज के आगे अन्य मसाज इतना काम नहीं करता हैं। इस अनोखे ट्रीटमेंट के यहां पर दस हजार रूपये लिए जाते हैं।

सबसे खास बात तो यहा है कि यहां पर कई सारे सेलिब्रिटी अपना इलाज कराने आते हैं। यहां पर ईलाज करा चुकें लोगों का कहना है कि एक बार अगर कोई इस स्पा में आता है तो वह दूसरी बार अपने आप को रोक नहीं पाता है। जिसके चलते यहां पर भीड़ लगी हुई रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here