हुवावे का यह फोन 24 मेगापिक्सल कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आ रहा है

आए दिन कंपनियां नित नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, ऐसे में हुवावे ने भी 24 मेगापिक्सल का यह नया स्मार्टफोन पेश किया है। इसकी बैटरी लंबी चलेगी।

0
99

जयपुर। मौजूदा दौर में किसी के पास और कुछ हो ना हो पर एक अदद स्मार्टफोन होना जरूरी हो चुका है। क्योंकि डिजिटलीकरण के इस दौर में हर इंसान के पास मोबाइल होना लाजिमी हो गया है। ऐसे में रोजाना तकनीकी उपकरण बनाने वाली कंपनियां बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉंन्च करती रहती हैं। ऐसे में अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने भी बाजार में अपना नया स्मार्टफोन हुवावे मैट 20 प्रो पेश कर दिया है।

बता दे कि हुवावे के इस नए स्मार्टफोन में ऐसी शानदार बैटरी दी गई है जो काफी लंबे समय तक चलेगी। वही कैमरे की बात करे तो इसमें 24 मेगापिक्सल का शक्तिशाली कैमरा दिया गया है। हालांकि इस स्मार्टफोन के फीचर्स अभी तक आधिकारिक तौर पर कंपनी ने जारी नहीं किए हैं। मगर चीन की एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना पर इसकी जानकारी लीक हो गई है।

वेबसाइट पर स्मार्टफोन के डिजाइन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की गई है। तो चलिए हम आपको हुवावे के इस शानदार आने वाले फोन के फीचर्स से रूबरू करवा देते हैं। इसमें आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी जाएगी। वही 2340×1080 पिक्सल के रिजोल्यूशन के दम पर यह स्मार्टफोन किसी भी तस्वीर को एकदम क्लीयर दिखाएगा।

इसके अलावा फोन में किरीन ऑक्टाकोर 710 एसओसी प्रोसेसर दिया जायेगा, जिससे कि यह बार बार हैंग नहीं होगा। वही 6GB की रैम और 64 जीबी की फोन मेमोरी के साथ ही इसमें बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए दो ताकतवर कैमरे दिए जाएंगे। जी हां, 24 मेगापिक्सल के कैमरे से आप डीएसएलआर की फीलिंग ले सकेंगे। साथ ही इस फोन में 3,650 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी। तो दोस्तों एक नए अऩुभव के लिए तैयार हो जाइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here