इस इंसान को चढा सेक्स का बुखार, लगवाया घोड़े का लिंग, जानिए फिर जो हुआ

0
326

जयपुर, आधुनिक जमाने के बारे में कहा जाता है कि आज के दौर मे कुछ भी असंभव नहीं है। इसी बात तो सच साबित करते हुए एक ऐसे मामले के बारे में हम आपको बता रहे है। जिसके बार में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जहां एक और इंसान लगातार तरक्की की सीढिया चढ़ रहा है। वहीं दूसरी ओर समाज के कई लोगों की मानसिकता का स्तर गिरता जा रहा है। जिसके चलते मानव जानवरों के लिंग का उपयोग करने लगा है।

वहीं कई सारे ऐसे लोग भी है जो अपना लिंग बदलवाकर जिंदगी जीना चाहते हैं। लेकिन दोस्तों आज आपको एक अनोखा ही मामला बता रहे हैं। जिसमें एक युवक ने सेक्स का अलग अनुभव प्राप्त करने के लिए घोड़े का लिग लगवा लिया। हम इस बात को जानते है कि यह खबर आसानी से आपके गले उतरने वाली नहीं है

लेकिन यह एकदम सच है। एक हिंदी वेबसाइट की खबर के अनुसार कनाडा में रह रहे एशियाई मूल के एक शख्स वैंकूवर ने एक नीजी अस्पताल मे घोडे का लिंग ट्रांसप्लांट करवाया है। बताया जा रहा है कि इसे बदलने में पांच चिकित्सकों ने की टीम ने 14 घंटे में बदला है।

हालांकि बताया जा रहा है कि यह ऑपरेशन एकदम सफल रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि यह दुनिया का पहला व्यक्ति है। जिसे घोड़े का लिंग ट्रांसप्लांट किया गया है। दोस्तों इस तरह की सर्जरी को कॉस्मेटिक सर्जरी कहा जात है। जिस इंसान के ट्रांसप्लांट किया गया है उसका कहना है कि लोग उसका मजाक उडाते थे।

जिसके चलते उसने ऐसा किया है। उसका कहना है कि उसका आत्म विश्वास आए दिन कमजोर होता जा रहा था. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। हालांकि यह मामला पूरी दुनिया मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here