इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने स्टीव स्मिथ को विराट कोहली से बड़ा बल्लेबाज़ बताया

0
79

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) जब से स्टीव स्मिथ ने प्रतिबंध के बाद वापसी की है तब से विश्व क्रिकेट में विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तुलना की बहस तेज हो गई है । बता दें कि भारतीय बल्लेबाज़ विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में होती है और विराट की तरह ही स्टीव स्मिथ भी एक बेस्ट बल्लेबाज़ हैं । लेकिन इन दोनों ही खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ कौन है इस बात को लेकर बहस तेज है।

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की तुलना पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर का बयान आया है । उन्होंने कहा है कि विराट कोहली के आंकड़े खुद ही बोलते हैं लेकिन मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ बेहद बड़े खिलाड़ी हैं और मुझे उम्मीद है कि वो लंबे समय तक ऐसा ही प्रदर्शन करते रहेंगे।

विराट की प्रशंसा में अख्तर ने कहा पिछले विराट कोहली की प्रतिबद्धता और समर्पण उन्हें काफी आगे तक ले आया है। वह करिश्माई खिलाड़ी हैं और कंपलीट पैकेज हैं। गौरतलब है कि इन दिनों विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां टीम इंडिया टी 20 और वनडे सीरीज जीतने के बाद टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 अगस्त से सीरीज का आगाज करेगी। दूसरी ओर स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के खिलाफ जारी एशेज सीरीज का हिस्सा है। सीरीज के पहले ही मुकाबले में स्टीव स्मिथ ने लगातार दो शतक लगाए थे लेकिन दूसरे टेस्ट मुकाबले में वह इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर की गेंद से घायल हो गए थे जिसके बाद 22 अगस्त को हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले का वह हिस्सा नहीं रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here