समाज के लिए मिसाल बनी ये जोड़ी, टीवी अभिनेत्री जूही अस्लम ने खोला अपनी शादी का राज़!

0
160

आज दुनिया का हर कोई शख्स अपने लिए लम्बी हाइट और एक अच्छा फीगर चाहता है वही यदि कुछ भी परेशानी होने पर दुनिया में अपने आपको कम दर्जा  देने एक इंसान के आत्मविश्वास को गिराने में बहुत कमयाब होता रहता है भले ही आज दुनिया में ऐसे करोड़ो लोग है जो कि अपनी पॉपुलेरिटी अपने लुक से पाये हुए है।

लेकिन आज हम उस शख्स से आपको मिलाने जा रहे है जो कि किसी समय अपने छोटे कद के कारण फेमस हुई थी जी हां टीवी पर अपने एक ही सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली ये हिरोईन कोई और नहीं बल्कि जूही असलम है।

टीवी के शो बढो बहु, इस प्यार को क्या नाम दूं  से जूही ने काफी पॉपुलेरिटी पाई है वही जूही ने अपने करियर की शुरुआत ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ से की थी जिसमें उन्होनें भारती चौहान का किरदार निभाया था इस किरदार के साथ जूही हर घर में फेमस हो गई थी।

बता दें जूही की हाइट सिर्फ 3.5 फुट  है जिससे वो आज टीवी के हर गलियारें में काफी प़ॉपुलर है।जूही ने कुछ महीनों पहले ही सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की खबर  देकर सबको चौका दिया था बता दें जूही ने ये शादी सीक्रेटली की थी।

जूही ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि- उन्हें हाइट को लेकर काफी प्रॉब्लम फेस करनी पड़ती थी। लोग न सिर्फ उन्हें काफी अजीब तरह से देखा करते थे, बल्कि ट्रीट भी करते थे।  इस बर्ताव की वजह से जूही रात-रात भर रोती थीं और भगवान से शिकायत करती थीं कि उन्हें लोगों से अलग क्यों बनाया।बता दें  जूही काफी नॉर्मल फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। जूही के पापा की जूते-चप्पलों की शॉप हैं। खैर आज जूही किसी पहचान की मोहताज नहीं है उनकी इस हिम्मत ने ही उन्हें इतना पॉपुलर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here