नोकिया का ये शानदार फोन हैंग नहीं होता, जानिये इसके बारे में

नोकिया के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेस्ट फीचर के साथ बाजार में लाँच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का नाम नोकिया एज स्मार्टफोन है।

0
98

नोकिया के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेस्ट फीचर के साथ बाजार में लाँच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का नाम नोकिया एज स्मार्टफोन है। यह जल्द ही ग्लोबल बाजार में लाँच किया जाएगा। इस फोन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन में सभी शानदार फीचर्स हैं।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में 42+18 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा| जो पोट्रेट मॉड और आर्टिफिशियल झूम के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी। प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 835 प्रोसेसर का उपयोग होगा। यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज व 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ में भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल 4G और युएसबी टाइप सी-पोर्ट और जैसी कनेक्टिविटी भी उपलब्ध है। साथ ही यह स्मार्टफोन 4000 एमएएच की नॉन रेमुअल बैटरी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा। लीक खबर के अनुसार यह स्मार्टफोन 20 नवंबर को लाँच किया जा सकता हैं।

इस स्मार्टफोन के 6GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 25999 रूपये हो सकती हैं। 8GB रैम वाले की कीमत 32999 रखी जा सकती है। यह स्मार्टफोन एक दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ में भी आएगा। इस स्मार्टफोन को नोकिया पसंद करने वाले ग्राहक सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करेंगे। इस फोन को जल्द ही लाँच किया जायेगा। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी बात फोन के लाँच होने के बाद ही पता चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here