भाजपा में आया बड़े विरोधी दल का मुस्लिम सांसद, बीजेपी में दौड़ी खुशी की लहर

0
67

जयपुर। इस साल लोकसभा के चुनाव होने हैं और इस साल की राजनीति अब शुरू हो चुकी है अब खबर यह है कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से एक बड़ा मुस्लिम नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया है और लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को यह बड़ा झटका लगा है. ऐसे समय में जब तीसरे मोर्चे की बात हो रही है और वह ममता बनर्जी को इतना बड़ा नेता बताया जाए एक मुस्लिम नेता का पार्टी छोड़ना भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ी बात साबित हो सकती है.

आपको बता दें हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वह पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बड़ा नेता है और उनका नाम सौमित्र खान है सौमित्र ममता की पार्टी टीएमसी के बड़े नेता माने जाते रहे हैं. अब सौमित्र खान ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस को अलविदा कह दिया है और वह सब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं.

इस बात की घोषणा करने से पहले सौमित्र खान ने बीजेपी अध्यक्ष हमेशा से मुलाकात की थी इसके बाद ही वह पार्टी में शामिल हुए उन्होंने प्रेस वार्ता कर इस बात का औपचारिक रूप से ऐलान भी किया है इस मौके पर नहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पश्चिम बंगाल के नेता मुकुल रॉय भी मौजूद रहे थे.

सुमित्र खान की बात करें तो वह लोकसभा में सांसद और राजनीति में बड़ा कद रखते हैं उन्होंने साल 2014 में चुनाव जीतकर संसद में पहुंचे थे और ममता बनर्जी की पार्टी में रहे श्री खान ने ममता पर जमकर निशाना जाते रहे थे जिसके बाद अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का हादसा थाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here