इस महीने इन पॉपुलर सेडान कारों की खरीद पर पा सकते है एक लाख रुपये तक का फायदा

0
25

जयपुर। इस महीने भारतीय बाजार में कई कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। पिछले कुछ महीने के दौरान कार कंपनियों की सेल में लगातार गिरावट देखी गई है ऐसे में कंपनियों के स्टॉक में काफी कारें जमां हो गई है।

ऐसे में ऑटो कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को लुभावने डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है। ऐसे में अगर आप इस महीने कार खरीदते है तो आपको इन कारों पर 50 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक का फायदा हो सकता है। हम आपको बता रहे हैं कि किन कारों डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है उसके बारे में बताने जा रहे है। अप्रैल 2019 में फॉक्सवैगन अपनी सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार एमियो की खरीद पर अपने ग्राहकों को 95 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी अपनी इस कार पर ऑफ्टर सेल्स एंड सर्विस का भी ऑफर दे रही है।

 

इसके अलावा अगर आप इस महीने निसान की इकलौती सेडान कार सनी को खऱीदते है को आपको इस कार पर 92 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ अतिरिक्त एक्सचेंज स्कीम और फाइनेंस स्कीम का फायदा मिल सकता है। इस स्कीम की कुल वैल्यू 1 लाख रुपये के आसपास है।

इस महीने फॉक्सवैगन की वेंटो जीटी टीएसआई सेडान पर शानदार 1.25 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस खूबसूरत सेडान कार का मुकाबला मारुति सुजुकी सियाज और होंडा सिटी जैसी कारों से है। इस कार पर कंपनी 50 हजार रुपये का डायरेक्ट कैश बैक, 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दी जा रही है। इसके अलावा आप टोयोटा की पॉपुलर सेडान कार यारिस की खरीद पर 1.34 लाख रुपये की बचत कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here