कंजूस ब्वॉयफ्रेंड को पहचानने का यह तरीका है बेस्ट

0
401

जयपुर। आज के समय में हर कोई पैसे का हिसाब रखता है। कोई भी नही चाहता है कि किसी भी प्रकार की फिजूलखर्चे से बचा जाए। ऐसे में हर कोई कम से कम फिजूलखर्चा करता है। पर अगर बात आए रिलेशनशिप की तो ऐसे में थोड़े रूपए खर्च तो बनते ही है। जिससे आप अपने पार्टनर को खुश रखा जाए। रिलेशनशिप में कभी पैसों के बारे मे नही सोचना चाहिए। जिससे आपको खुद में एक नया निखार देखने को मिलेगा। अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हो तो और आपका पार्टनर रूपए खर्च में किसी प्रकार की कंजूसी करता है तो आपको इसे जानना चाहिए। आपका ब्वॉयफ्रेंड जब भी रूपए खर्च करे तो आपको किसी भी प्रकार की आनाकानी करता है तो आपको जरा संभल जाना चाहिए। कही आपका ब्वॉयफ्रेंड कंजूस तो नही है। ऐसे में आप अपने ब्वॉयफ्रेंड को इन तरीकों से समझ सकते हो कि वह कंजूस है कि नही। आइए जाने इन तरीकों के बारे में….

बजट देखकर डेट करने वाला-अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड किसी भी डेट का प्लान बजट देखकर करता है। तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपका ब्वॉयफ्रेंड कंजूस हे। वह किसी मंहगे होटल की बजाय किसी स्ट्रीट फूड पर खाना पसंद करता है तो आप इस तरह से समझ जाएं।

पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करना- अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड कहीं भी आने जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करता है तो आपको इसके लिए समझ जाना चाहिए कि वह कंजूस है।

आपके ल‍िए कभी भी किसी भी प्रकार का गिफ्ट न लाना- अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड आपके ल‍िए कभी भी किसी भी प्रकार का गिफ्ट नही लाता है तो आपको इसके लिए समझ में जाना चाहिए कि वह कंजूस है। देखा जाए तो गिफ्ट में कई तरह की फीलिंग जुड़ी होती है। जिसे आपके ब्वॉयफ्रेंड को समझना चाहिए।

अपने खाने का बिल आपको करवाए पास- ऐसा देखा जाता है कि आप कहीं खाने पर गए हो तो वह किसी भी प्रकार से अपने खाने का बिल को आपसे कभी पास नही करवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here