हाथ में हो ऐसा चिन्ह्र तो पद, प्रतिष्ठा और प्रशानिक लाभ पाते है ऐसे लोग

0
76

​हर व्यक्ति के हाथ में बहुत सारे चिन्ह्र या निशान होते हैं। जिसके अलग—अलग मतलब और अर्थ होता है। हर निशान का कोई न कोई मतलब होता हैं। वही हाथ पर बने पर्वत का चिन्ह्र का अलग—अलग अर्थ होता हैं। इसमें अगर सूर्य पर्वत पर शुभ निशान हो तो व्यक्ति जीवन में बहुत सारे लाभ को प्राप्त करता हैं। वही हस्तरेखा विशेषज्ञ के मुताबिक तारे का चिन्ह्र होने पर पैसों का नुकसान होता हैं। मगर प्रसिद्धि अप्रतयाशित रूप से मिल जाती हैं।

वही अगर व्यक्ति के हात पर गुणा का निशान बना हो तो सट्टा या फिर शेयर में धन का नाश हो सकता हैं। वही सूर्य पर्वत पर त्रिभुज हो तो व्यक्ति को उच्च पद और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती हैं। वही प्रशासनिक लाभ भी मिलता हैं।

सूर्य पर्वत पर चौकड़ी हो तो सर्वत्र लाभ तथा सफलात की प्राप्ति होती हैं। वही अगर अनामिका उंगली के मूल में सूर्य का स्थान होता हैं। तो सूर्य का उभार जिना अधिक होगा। वही प्रभाव भी उतना ही ज्यादा होता हैं। वही सूर्य पर्वत का उभार अच्छा, स्पष्ट और साफ होने के साथ ही सरल सूर्य रेखा हो तो मनुष्य श्रेष्ठ प्रशासक, पुलिसकर्मी और सफल उद्योगपति बनता हैं।

वही अगर सूर्य पर्वत दूषित हो जाए तो मनुष्य अपराधी होता हैं। अगर सूर्य तथा शुक्र पर्वत उभार वाले हैं,तो विपरीत लिंग के प्रति शीघ्र और स्थायी प्रभाव डालने वाल होता हैं। वही ऐसा व्यक्ति पैसे वाला, परोपकारी,सफल प्रशासक, सौंदर्य और विलासिताप्रिय होता हैं। वही अपने पूरे जीवन में केवल विलासिता को ही प्राप्त करना चाहता हैं और ​जीवनभर उसी में लिप्त रहता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here