श्मशान मे बैठकर मानव मांस खा रहा था ये शख्स, तभी गांव के लोगों को लगी भनक और फिर..

0
78

जयपुर, तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले मे एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने एक युवक को कथित तौर पर मानव मांस खाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उसे अस्पताल में भेजा गया है। बताया जा रहा है कि ये शख्स का मानसिक संतुलन सही नहीं है।

वहीं मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि टी रामनाथपुरम गांव में रहने वाली एक 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। जिसका एक दिन पहले ही अंतिम संस्कार किया गया था। बताय जा रहा है कि शव को जलाने के बाद परिजन वापस लौट आए।

इसके बाद एक व्यक्ति वहां पहुंच गया और जले हुए शरीर से मांस को काट रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक महिला की नजर उस पर गई। जिसने गांव मे आकर बताया कि एक व्यक्ति श्मसान में जले हुए मांस को काट रहा है। और उसे खा रहा है। इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस का सूचना दी।

जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को हिरासत मे लेकर थाने ले गए। जिसका बाद मे पता चला कि वह व्यक्ति मानसिक विपक्षित था। जिसे अस्पताल भेजा गया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह शख्स शव को पत्थर मारकर उसे बाहर निकालने का प्रयास कर रहा था।

गांव के लोगों का कहना है कि श्मसान मे जला हुआ मांस फैला हुआ पड़ा था। वहीं आरोपी शख्स की पहचान मुरूगेसन के रूप में की गई है। जिसकी उम्र करीब 43 साल बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here