शानदार पावर और खूबसूरती की अनोखी मिश्रण है ये बीएमडब्ल्यू की ये कार, जानिए

0
75

जयपुर। हाल ही में बीएमडब्ल्यू ने अपनी पॉपुलर कार एक्स3 का पेट्रोल संस्करण भारत में लॉन्च किया है। भारत में इस जर्मन कंपनी की लग्जरी कारों को काफी पसंद किया जाता है। इस संस्करण की देश में कीमत 56.9 लाख रुपए एक्सशोरुम है। कंपनी ने इस शानदार कार का निर्माण भारत के चेन्नई प्लांट में किया है।

अगर हम बीएमडब्ल्यू की एक्स3 के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने इस कर को ट्विनपावर टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ 2 लीटर के इंजन के साथ बाजार में उतारा है। यह इंजन 4 सिलेंडर का ट्विनपावर टर्बो इंजन है जो शानदार 250 हॉर्प पावर के साथ 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

 

इस अलावा इस खूबसूरत लग्जरी कार के इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है जिसकी मदद से यह कार फोर व्हील ड्राइव सिस्टम पर काम करती है। इस कार में बीएमडब्ल्यू ने 19 इंच के लाइट एलॉय व्हीक्स दिए गए है।

इस शानदार लग्जरी सेडान का को कंपनी ने काफी सूबसूरत लुक दिया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। इस कार में फीचर्स के तौर पर सिक्स्थ जनरेशन का टचस्क्रीन आईड्राइव इंफोटेनमेंट सिस्टम, वॉइस कंट्रोल सिस्टम और 600 वॉट का ऑडियो सिस्टम से लैस किया है।

गौरतलब है कि बीएमडब्ल्यू इंडिया ने ऑल न्यू बीएमडब्ल्यू एक्स3 को इसी साल अप्रैल में भारत में पेश किया था। उस समय कंपनी ने इसमें दो डीजल वर्जन पेश किया था। वहीं इस कार के बारे में बताया गया था कि इसे पेट्रोल वर्जन को 2018 के बाद लॉन्च किया जाएगा। हम आपको बता दें कि इस कार के डीजल वर्जन की कीमत 49.99 लाख एक्सशोरुम रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here