कभी जिस नेता से खौफ खाते थे बड़े-बड़े दबंग, आज उसे लोगों ने दौड़ाकर पीटा

0
44

जयपुर। सवर्ण समाज के लोगों ने 6 सितम्बर को एससी एसटी एक्ट के विरोध में भारत बंद का ऐलान किया था, अब इस बंद को ललेकर जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक बड़ी बात कही है। पप्पू यादव ने आरोप लगाया है की सवर्ण समाज के कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया है की जब गुरुवार को एससी एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण समाज का प्रदर्शन चल रहा था, तब कुछ लोग ने उन पर हमला कर दिया और उनको और उनके सुरक्षा कर्मियों को मारने लगे। पप्पू यादव ने कहा की कुछ लोग आए और वो हम लोगों से हमारी जाती पूछने लगे और हमें मारने लगे।

पप्पू यदा का कहना है की अगर उनकी साथ उनके सुरक्षा कर्मी नहीं होते तो व्वो लोग उन्हें जान से मार देते। पप्पू यादव ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने जिले के एसपी , आईजी सबको फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। घटना के बाद सांसद पप्पू यादव ने एक ट्वीट भी किया ट्वीट में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए बिहार में महाजंगलराज होने की बात कही।

यादव ने ट्वीट कर कहा “राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-साम्प्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहते है। Y सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी? मैं नारी बचाओ पदयात्रा पर था तो दरिंदा ब्रजेश के संरक्षकों ने हमला करवाया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here