इस कंगारू खिलाड़ी ने विराट कोहली को बताया वर्ल्ड क्लास प्लेयर, जानें क्या कुछ कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। मौजूदा समय में विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और वह बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी से दुनिया भर के क्रिकेटर प्रेरित होते हैं और इनमें एक नाम कंगारू बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने का है । इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अब विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और उन्हें वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज बताया है।

17 साल के नसीम शाह की गेंदबाजी से प्रभावित हुए दिग्गज, ऐसे की तारीफ

मार्नस लाबुशाने ने कहा है कि उनका ( विराट ) टेस्ट में 53, वनडे में 59 और टी 20 में 50 का औसत है । वो वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं । अगर वो विश्वस्तरीय खिलाड़ी नहीं हैं तो मुझे नहीं पता कि कौन हैं। उनके खेल के बारे में कई सारी बातें हैं । मैं कोशिश करता हूं कि सभी बल्लेबाजों से कुछ ना कुछ अच्छा सीख सकूं ।

CPL 2020 के सभी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए रिपोर्ट में क्या निकला नतीजा

हर खिलाड़ी अपने बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है । बता दें कि विराट कोहली इस वक्त वनडे रैंकिंग में जहां टॉप पर मौजूद हैं, वहीं टेस्ट में वह नंबर दो पर बने हुए हैं। कोहली ने अपने दस साल से ज्यादा लंबे समय के इस अंतर्राष्ट्रीय करियर में अब तक 100 शतक लगाए हैं।

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा जब पिता और पुत्र दोनों बने एक मैच का हिस्सा

विराट कोहली ने जहां वनडे में 43 और टेस्ट में 27 शतक अब तक लगाए हैं।बता दें साल के अंत में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी करना हैं, और वहां खासतौर से विराट कोहली पर सबकी नजरें होंगी। गौर करने वाली बात है कि टीम इंडिया ने पिछले साल 2018-19 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कंगारू टीम को 2-1 से मात दी थी। वह उस प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। टेस्ट सीरीज में मार्नस लाबुशाने का भी जलवा देखने को मिल सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here