भारत के खिलाफ सीरीज की तैयारी में जुटा यह कंगारू गेंदबाज, दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। बाकी खिलाड़ियों की तरह तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी कोरोना के चलते मैदान से दूर रहे, हालांकि वह भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी में लगे हैं। बता दें कि स्टार्क ने बताया है कि महमारी कारण लगे लॉकडाउन के समय में उन्होंने मांसपेशियां बढ़ाने पर काम किया है ताकि रफ्तार बढ़ाने के लिए उनके प्रयासों को फिर झटका नहीं लगे।

CPL 2020: ये चार विदेशी खिलाड़ी जो 8 वें सीजन के स्टार बनने को हैं तैयार

मिचेल स्टार्क ने कहा है, गर्मियों के अंत में मेरा वजन 87 किग्रा हो गया था लेकिन इस समय मैं अभी 93 किग्रा का हूं और मैं यही वजह चाहता हूं। उन्होने साथ ही कहा, मैंने गर्मियों में 90-91 किग्रा के लक्ष्य से शुरुआत की थी इसलिए मैं अभी अच्छी स्थिति में हूं। बहुत मजबूत महसूस कर रहा हूं ।

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पूर्वावलोकन और स्क्वाड

स्टार्क ने आगे कहा , जिम में मैंने काफी समय बिताया और अब मैं गेंदबाजी कर रहा हूं और साथ ही दौड़ना शुरू कर दिया है। मैं घर पर ऐसा करने में सफल रहा और इस समय का लुत्फ उठाया । मैं गेंदबाजी के दौरान के दर्द में भी उबरने में सफल रहा। बता दें कि साल के अंत में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी ,जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज से दौरे का आगाज होगा।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

इस दौरे पर मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी भारत के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। बता दें कि भारत से पहले ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड का दौरा करने वाली है और वह सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर प्रारूप की क्रिकेट खेली गई । हालांकि ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज अहम रहने वाली है । ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत से हार का बदला लेना चाहेगी। दरअसल पिछली बार टीम इंडिया ने साल 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था और कंगारू टीम को उसके घर में टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here