#metoo में नाम आने के बाद इस पत्रकार ने छोड़ा पद

0
44

जयपुर। द टाइम्स ऑफ इंडिया के हैदराबाद के स्थानीय संपादक केआर श्रीनिवास, जिन पर इस महीने की शुरुआत में एक महिला पत्रकार द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप था, उन्होंने अब अपने पद से  इस्तीफा दे दिया है.हालांकि, यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि क्या श्रीनिवास को स्वेच्छा से कदम उठाया है या ऐसा करने के लिए उन्हें कहा गया है. श्रीनिवास ने अपने इस्तीफे के पत्र में कहा था कि वह इस्तीफा दे रहे थे क्योंकि उन्हें “लक्ष्यित” किया जा रहा था.

सोमवार से श्रीनिवास को “प्रशासनिक छुट्टी” पर भेजा गया था जब कंपनी ने उनके खिलाफ आरोपों को देखने के लिए एक समिति गठित की थी. श्रीनिवासों के खिलाफ एक याचिका ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने व्यवहार के बारे में शिकायत करते समय कार्यालय में निर्विवाद संदेश और अलग-अलग महिलाओं का इस्तेमाल किया था. दस्तावेज़ में प्रत्येक याचिकाकर्ता से स्क्रीनशॉट और साक्ष्य शामिल थे जिन्होंने उनके साथ उनके कथित मुठभेड़ों का वर्णन किया था.

5 अक्टूबर से, यौन दुर्व्यवहार के आरोपों के साथ सोशल मीडिया पर दर्जनों महिलाएं सामने आकर अपनी बात रखा रही है. इस आंदोलन में फिल्म, संगीत और मीडिया जैसे उद्योगों के माध्यम से जुड़े लोगों के बारे में कहानियां सामने आ रही है. आपको बता दे की श्रीनिवास पहले नहीं है जिन पर ये आरोप लगे है ऐसे कई लोग है जिन पर ऐसे आरोप लगे है. जिसमे हिंदुस्तान टाइम्स के राजनीतिक संपादक प्रशांत झा, अभिनेता आलोक नाथ, निर्देशक विकास बहल, साजिद खान, लव रंजन, लेखक किरण नगरकर और कॉमेडी स्केच समूह ऑल इंडिया बकचोड से जुड़े कई लोग भी इसमें शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here