इस वजह से हर किसी को पसंद आती है ओडिशा की थाली, जानिए क्या है खास

0

जयपुर। भारत की खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी ही कम लगती है। ऐसे में भारत के हर राज्य में आपको अलग-अलग तरह के खाने का स्वाद मिल जाएगा। भारत की खास बात यह है कि यहां आपको एक अलग ही प्रकार का नजारा देखने को मिलता है। ऐसे में आप इस खूबसूरती के लिए भारत के अलग -अलग राज्यों में घूमने के लिए जाना चाहता है। ऐसे में हर कोई वहां के राज्यो में जाकर खाने का भी स्वाद चखता है जिसके बिना भारत अधूरा है। आपको बता देंं हर विदेशी जो भारत आता है। उसे भारत में खाने का स्वाद सभी को लुभाता है। ऐसे में आप इस बार दक्षिण भारत के राज्य में घूमने का प्लान कर रहे हो तो

आपको इसके लिए दक्षिण भारत के राज्य ओडिशा में घूमने के लिए जाना चाहिए। जिससे आपको एक अलग ही प्रकार का नजारा देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि ओडिशा में आपको यहाँ की खास तह की थाली को खाने का मौका मिलेगा ऐसे में आप इस जगह पर जाकर खाने का स्वाद चख सकते हो ।जहाँ जाने पर आपको एक अलग ही तरह का नजारा देखने को मिलेगा ऐसे में आप इस जगह पर घूमने के साथ खाने के स्वाद भी चख सकते हो। यहाँ की थाली का स्वाद चखने के साथ आप यहाँ बार आने का मनकरेगा में ओडिशा की थाली पुरे भारत में फेमस है। जिसका स्वाद हरकोई चखना चाहता है ।ऐसे में आप वेस जगह पर जजर यहां की फेमस थकी का स्वाद चख सकते हो।

पाखला भता के खाने का स्वाद- आपको बात दफन की ओडिशा में पाखला भता के खाने का स्वाद चखना बिल्कुल भी न भूले जहाँ जाने के बाद आपका मन यहाँ से जाने का भी करेगा ऐसे में आप इस जगह पर घूमने के लिए जा सकते हो यहाँ जाकर आप खुल कर मस्ती कर सकती हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here