ये है जुगाड़ की दुनिया, तस्वीरे देखकर हो जाओंगे हंसते हंसते लोटपोट, एकबार जरूर देखे

0
139

जयपुर, दुनिया मे कई तरह के लोग होते है, कुछ लोग बहुत जुगाडी होते है जो अपने आप मे मस्त रहते है अगर इनको किसी चीज की जरूरत है और वह समय से नहीं मिल रही है तो यह जुगाड़ करने में पीछे नहीं रहते है। इनका जुगाड़ ऐसा होता है कि एक इंजिनियर का दिमाद भी कम पड़ जाए। यह लोग मोटी बुद्धि के माने जाते है लेकिन कभी कभी इनकी मोटी बुद्धि वह काम कर जाती है जो एक समझदार इंसान नहीं कर सकता है। आज आपको कुछ जुगाड़ी दुनिया की तस्वीरे बता रहे है जिन्हें देखने के बाद आपकी सारी टेंशन दूर हो जाएगी। आइए देखते है कुछ जुगाड़ी तस्वीरे….. हमने पहले ही बताया था कि यह लोग मोटा सौचते है अगर इनको पावर बैंक दे दिया जाए तो उसका भी पॉवर खत्म हो सकता है इसलिए ये जनाब किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेते है। इन्होंने ने सौर उर्जा की प्लेट ही अपनी पीठ पर लगा ली। खैर इनका काम भी तो दिन भर धूप मे रहने का है तो क्यों ना इसका सदउपयोग किया जाए।

ये है इंसान है जुगाडी दुनिया के गोेल्ड मेडलिस्ट इनको रईशी की आदत है इनका सोचना है कि किसी भी सूरत मे धूप नहीं लगनी चाहिए। इसलिए इस शख्स ने कार की फिलिंग लेने के लिए बाइक को भी कार का लुक दे दिया और आसनी से चलने लगे सड़को पर । इस शख्स ने अपनी बाइक कार मे म्यूजिक सिस्टम भी लगा रखा है। जिससे इनका मनोरंजन भी होता रहे।

ये है आवाज को शौकीन इनको बाइक के पावर से ज्यादा बाइक की पावरफुल आवाज पसंद है। इसलिए इन्होंने तो हद ही कर दी अपनी बाईक की आवाज को अलग पहचान देने के लिए साइलेंंसर की जगह पर एंपलिफायर ही लगा गिया। जब भी यह शख्स बाइक लेकर निकलता है तो लोगो की नजह इन पर जरूर पडती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here