इस समय होती है महिलाओं को सबसे ज्यादा रोमांस की इच्छा

0
167

जयपुर। आप को बता दें कि महिलाओं को भी पुरुषों की ही तरह ही रोमांस की इच्छा होती है। लेकिन महिलाऐं अक्सर इस को कहने से कतराती है। आप को बता दें कि महिलाओं में रोमांस को लेकर इतनी झिझक होती है कि वे अपनी इच्छा को खुलकर ज़ाहिर भी नही कर पाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महीने के कुछ दिन ऐसे होते हैं। जब महिलाओं को सबसे ज्यादा रोमांस करने की इच्छा होती है। लेकिन पुरुषों को इस बारे में ज्ञान नहीं होता। तथा सही कारण है कि वे महिलाओं का इस इच्छा को पूरा नहीं कर पाते।

आज हम आप को इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि महीने में वो ऐसे कौन से दिन होते हैं जह महिलाओं का रोमांस करने का सबसे द्यादा मन करता है। आप की जानकारी के लिए बता दें कि महीने के इन दिनों में महिलाओं में रोमांस हार्मोन चरम पर होते हैं।

आप को बता दें कि पीरियड्स के लगभर दो हफ्ते बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है। यही सबसे बड़ा कारण है कि इन दिनों में महिलाओं में रोमांस की इच्छा बढ़ जाती है। आप को बता दें कि इन दिनों में महिलाएं रोमांस के लिए बहुत ज्यादा आतुर हो जाती हैं।

तथा यह इच्छा और भी अधिक प्रबल हो जाती है जब महिलाएं पीरियड्स के दौरान शराब का सेवन कर लेती हैं। आप को बता दें कि शराब का सेवन करने के बाद महिलाओं में रोमांस के प्रती उत्तेजना बढ़ जाती है। तथा सही कारण है कि महिलाएं इन दिनों में खुद को संबंध बनाने के लिए रोक नही पाती है। आप को बता दें कि पीरियड्स के दौरान महिलाओं के शरीर में कई तरह के हार्मोन्स का विकास होता है। यही कारण है कि महिलाओं में पीरियड्स के दो हफ्ते बाद रोमांस की सबसे ज्यादा इच्छा जाग्रत हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here