Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने क्यों की अंबानी के Jio Prime की तारीफ

0
229
Vijay-Shekhar-Sharma
Vijay Shekhar Sharma (photo credit: twitter profile)

विजय शेखर शर्मा ने रिलाइंस जियो की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि रिलाइंस जियो के रिचार्ज की वेल्यू अन्य पोस्टपेड ऑपरेटर्स से अधिक है। पेटीएम के फाउंडर ने कहा कि रिलाइंस जियो ने सभी अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स को पीछे पछाड़ दिया है। गौरतलब है कि रिलाइंस जियो ने गत दिन ही अपने रिलाइंस जियो प्राइम मेंबरशिप की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया है। इसी दौरान मुकेश अंबानी ने मेंबरशिप की सीमा बढ़ाते हुए ये भी बताया कि जियो प्राइम प्लान को 72 मिलियन यूजर्स ने अपनाया है।

आपको बता दें कि जियो रिलाइंस के प्लान जियो प्राइम के लिए Paytm, Freecharge और PhonePe आदि पेमेंट वॉलेट्स पर भी रिचार्ज करने की सुविधा पहले से ही उपलब्ध है। वहीं, Paytm खास तौर से जियो प्राइम के लिए डिस्काउंट और कैशबैक दे रहा है। ये एक अन्य कारण है कि जिसकी वजह से जियो प्राइम को बड़े स्तर पर अच्छा रेस्पॉंस मिला है।

Reliance Jio की ओर से ये उम्मीद की जा रही है कि इसके स्बस्क्राइबर्स की संख्या 72 मिलियन से बढ़कर 100 मिलियन तक हो जाएगी। जिसके लिए 15 अप्रेल तक रिचार्ज करने की सीमा बढ़ाई गई है। जो उपभोक्ता 15 अप्रेल से पहले जियो प्राइम का रिचार्ज करा लेंगे उनको 3 महीने के लिए 4जी डेटा फ्री दिया जाएगा। ये ऑफर जियो के स्पेशल समर ऑफर के तहत है।

इस स्पेशल समर ऑफर के तहत जियो टेलिकॉम फिर से टेलिकॉम और इंटरनेट की इंडस्ट्री में एक बार फिर से तहलका मचा देगा क्योंकि इस स्पेशल ऑफर में तीन महीने के लिए 4जी इंटरनेट की सर्विस बिलकुल मुफ्त दी जाएगी वो भी महज 402 रुपए में। अब देखना ये होगा कि टेलिकॉम इंडस्ट्री के धुंरंधरों की ओर से क्या-क्या प्रतिक्रियाएं देखने को मिलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here