ये है 99 पर आउट होने वाले आईपीएल का इकलौता अनलकी खिलाड़ी!

0
62

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  आईपीएल का आगाज 23 मार्च को होने वाला है। इस टी 20 लीग में 8 टीमें भाग लेंगी, वहीं पहला मुकाबला चेन्नई के मैदान पर चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। उससे पहले हम यहां आईपीएल का एक दुर्भाग्यपू्र्ण खिलाडी़ के बारे में बताने वाले हैं जो 99 रनों पर आउट किया था।

 टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली अनलकी खिलाड़ी हैं। आईपीएल 99 रनों पर आउट हुए। यह बात बिल्कुल सच है जब आईपीएल 2013 में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगुलरू का मुकाबला खेला गया था तो उस मुकाबले में विराट कोहली 99 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। विराट कोहली ने अपनी इस पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए।

 विराट कोहली की शानदार पारी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए बहुत ही मददगार साबित हुई। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 4 रनों के अंतर से हरा दिया।  कोहली  इस तरह   आउट होना बहुत ही दुर्भाग्य की बात है। पर आपको  यहां बताना चाहते हैं कि  विराट कोहली एक महान खिलाडी़ हैं ।  यही नहीं विराट कोहली  आईपीएल में  अब तक चार शतक लगा चुके हैं ।  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के  कप्तान ने  साल 2016 में चार शतक लगाए जाने काम किया था। यही नहीं  विराट कोहली ने  उस सीजन में शानदार प्रदर्शन करके ऑरेंज कैप  को भी अपने नाम किया था। विश्व कप से पहले विराट कोहली ऐसी जबरदस्त फॉर्म रहना बहुत ज्यादा जरूरी हो जाता है। बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान भी उन्होंने दो शतक जड़े थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here