जितनी पगडी़ उतनी कार है इस सरदार के पास वो भी अलग अलग रंग की है, देख लीजिए यहां

0
47

जयपुर। आपने कारों के शौकिन तो बहुत देखे होंगे पर आज हम जिसके बारे में बात करने जा रहे है वह ना केवल अपने कारों के लिए जाना जाता है बल्कि अपनी पगड़ी के लिए भी जाता है। जी हां हम बात कर रहे है इंग्लैंड के रहने वाले रूबेन सिंह की जो अपने लाइफस्टाइल के लिए पूरी दूनिया में जाना जाता है।

आपको बता दें कि रूबेन सिंह मूल रूप से भारत के रहने वाले है लेकिन इस समय वे इंग्लैंड में बस चुके है। इंग्लैंड में ये एक जानी मानी हस्ती हो चुके है। रूबेन सिंह इंग्लैंड के काफी रईस शख्स में गिने जाते है।रूबेन सिंह को आज दूनिया में लोग उनकी कार और पगड़ी के कॉम्बिनेशन को लेकर जानते है।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि आज उनके पास जितने रंग की पगड़ी है उतने कलर की कार भी है। रूबेन सिंह के पास दूनिया की सबसे महंगी कार मानी जाने जाने वाली रोल्स रॉयस कार है जिनकी कीमत करोड़ो में मानी जाती है। आपको बता दें कि रोल्स रॉयस की कारें केवल ऑर्डर पर भी बनाई जाती है। इनकी कारों और पगड़ी के कलर के समान होने की कहानी भी बेहद दिलचस्प है।

दरअसल शुरु में जब वे इंग्लैंड आए थे तो  एक अंग्रेज ने उनके पगड़ी का मजाक उड़ाते हुए उनकी बेइज्जती की थी जिससे वे बहुत आहत हुए थे। जिसके बाद उन्होने अपने मेहनत से इतना पैसा कमाया कि आज वो इंग्लैंड के सबसे अमीर शक्स में गिने जाते है। आज उनके पास हर दिन के हिसाब से पगड़ी और कार है जिसे वो हर रोज बदल-बदल कर पहनते और चलाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here