आज है इस बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री का जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे को इन दिनों नेटफ्लिक्स क्वीन कहकर ट्रोल किया जा रहा है। आज इस बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री का जन्मदिन है। इस बालीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में हुआ।

0
45

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे को इन दिनों नेटफ्लिक्स क्वीन कहकर ट्रोल किया जा रहा है। आज इस बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री का जन्मदिन है। इस बालीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में हुआ।

राधिका ने पढ़ाई के साथ-साथ एक्टिंग का शौक रहा। राधिका बीते दस साल से सिनेमा की दुनिया में हैं, लेकिन बीते कुछ 4-5 सालों के दौरान ही पहचान बनी, वो साल 2008 में फिल्म शोर इन द सिटी से चर्चा में आईं। उस वक्त ऐसी भी खबरें आईं कि राधिका तुषार कपूर को डेट कर रही हैं,

लेकिन बाद में ये भी बताया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इस बीच राधिका ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टायलो से चुपचाप शादी कर ली। नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ आई फिल्म मांझी- द माउंटेनमैन से उनकी बॉलीवुड में चर्चा हुई, हालांकि इस बीच न्यूड सीन को लेकर हुई कंट्रोवर्सी में राधिका बुरी तरह घिर गई थीं। साल 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी,

ये फिल्म सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी। इस फिल्म में एक न्यूड सीन फिल्माया जाना था, जिसे करने में राधिका को कोई ऐतराज नहीं था। इस सीन में एक्ट्रेस को अपने कपड़े उतारकर शरीर के निचले हिस्से को दिखाना था। इस रोल के लिए कोई भी एक्ट्रेस तैयार नहीं हो रही थी, मगर राधिका आप्टे ने इस रोल के लिए हामी भर दी। मगर कुछ ही समय बाद फिल्म का एक सीन लीक हो गया।

जब अनुराग कश्यप को इस बारे में मालूम हुआ तो न सिर्फ उन्हें गुस्सा आया बल्कि इससे राधिका को हुई परेशानी के लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया और वह तुरंत इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास भी गए थे. अनुराग का कहना था कि राधिका काफी बहादुर अभिनेत्री साबित हुईं। उन्होंने फिर एक बार 2016 में फिल्म पाच्र्ड में एक न्यूड सीन किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here