ये है कलयुग का कंस – बहन के साथ करता है ऐसे अत्याचार की जानकर हर कोई कहता है भगवान ऐसा भाई किसी को ना दे

0
136

जयपुर, हमने कई बार टीवी सीरियल में श्रीकृष्ण के मामा कंस के बारे में सुना है जो अपनी बहन देवकी को सलाखों के पीछे कैद करके रखता था। लेकिन आज आपको एक कलयुग के कंस के बारे में बताने जा रहे है। जिसके बारे में जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। और यह कहने पर मजबूर हो जाओगे की हे भगवान ऐसा भाई किसी को मत देना। मामला देश की राजधानी दिल्ली का है। जहां एख भाई  अपनी बहन को कैद करके रखता है। इतना ही नहीं यह शख्स अपनी इस बहिन को खाने में महज एक ब्रेड देता है।

मामला सामने आने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विट करते हुए कहा कि दुनिया में ये कैसे हैवान भाई होते हैं जो अपनी ही बहन के जीवन को जीते जी नर्क देते हैं। इस भाई ने अपनी बहन को पिछले दो साल से कैद करके ऱखा है। इतना ही नहीं इस भाई ने महिला को इतना तड़पाया है कि उसके कपड़ो में ही गंदगी पड़ी है।

इस महिला की उम्र 48 साल है लेकिन यह भाई के अत्याचारों के चलते 90 साल से कम की नहीं लगती है। जब महिला आयोग की टीम मौके पर पहुंची तब यह महिला घर में फर्श पर पड़ी हुई थी। साथ ही भूख की वजह से शरीर काफी कमजोर पड़ गया है। उन्होंने कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि किसी पडौसी ने भी इस महिला के बारे में पुलिस को नहीं बताया।Image result for कलयुग का कंस

मामला प्रकाश में उस समय आया जब महिला के दूसरे भाई ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मकान पर दबिश देकर महिला को आजाद कराया और वृद्धा आश्रम में लकर आई। जहां उसकी काफी अच्छे से देखभाल की जा रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत मे ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here