क्या दिव्यांका त्रिपाठी और एकता कपूर के रिश्ते में आई दरार, जानने के लिए पढ़े खबर

0
151

छोटे परदे की लाडली बहू दिव्यांका और प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा इन दिनों आई एक खबरों में कहा जा रहा है। वहीं पिछले साल एकता कपूर के जन्मदिन पर दिव्यांका त्रिपाठी भी नही नजर आई थी और न ही दिव्यांका ने एकता कपूर को कोई बधाई देना ही जरूरी समझा था। ये खबर दोनों के फैंस के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग हैं। इसके अलावा खबर ये भी आई थी कि दिव्यांका त्रिपाठी एकता की ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला की प्रोडक्शन टीम को काफी परेशान कर रही हैं। इसकी वजह से एकता और दिव्यांका की रिश्ते में खटास आ गयी थी।

हालांकि दिव्यांका ने एकता के साथ अपने रिश्ते के खराब होने की बाद को खारिज कर दिया था। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दिव्यांका ने कहा था कि, ‘हमारे बीच कोई झगड़ा नहीं है और चीजें पहले की तरह स्मूद चल रही हैं।’ अब शुक्रवार, 16 अगस्त को दिव्यांका और एकता साथ में वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के ट्रेलर लॉन्च पर साथ स्टेज पर आईं। इवेंट के दौरान इन दोनों की बॉन्डिंग देखकर लोग चौंक गए। जहां सभी ने सोचा था कि दोनों के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिलेगा वहीं एकता और दिव्यांका एक दूसरे को गले लगाती और इवेंट दिखीं।

रिश्ते में दरार की खबरों के बारे में पूछा गया। इसपर एकता ने कहा कि, ‘ऐसी हजार चीजें मैं रोज सुनती हूं। जब मैं सुनती हूं कि मेरे रिश्ते किसी से खराब हो रहे हैं तब मैं सोचती हूं कि आपको सबकी कही बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। आप सभी ने हम दोनों को साथ में स्टेज पर देखा क्या अब भी आपको लगता है कि हमारे बीच सबकुछ ठीक नहीं है?’

दिव्यांका की पहली वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में आप दिव्यांका को एक गुस्सैल शेफ के रोल में देख सकते हैं। इस सीरीज में उनके हीरो राजीव खंडेलवाल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here