जुराब पहनकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने से होता है ये जबरदस्त फायदा

0
250

जयपुर। जैसा कि आप जानते हैं कि शारीरिक संबंध हर रिश्ते को मजबूर करता है। तथा आपको खुश रखता है और आपके जीवन को जीने की एक वजह देता है। लेकिन यह सब आपबके जीवन में तब हो पाका हबै जब आप अपने पार्टनर से पूर्ण रुप से संतुष्ट हों। तथा अपने पार्टनर के प्रती बफादार हों। लेकिन कई बार जब लोग एक दूसरे के प्रती वफादार होते हैं उसके बाद भी कई बार लोगों को अपनी सेक्स लाइफ में सफलता नहीं मिलती। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसी टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनाकर अपनी सेक्सलाइफ को संतुष्टीजनक बना सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में सेक्स लाइफ में सेटिस्फेक्शन को लेकर एक सर्वे किया गया थ। इस सर्वें की रिपोर्ट में खुलासा किया है कि अगर आप मोजे पहनकर सेक्स करते हैं तो आपको चरम सुख की प्राप्ति होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सर्वे में इस बात को लेकर खुलासा किया है कि अपने दोनों पांवों में मोजे पहन कर सोने से शरीर में गर्माहट बनी रहती है। तथा इसके कारण पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। ब्लड सर्कुलेशन का सेकिस से गहरा रिश्ता है। ब्लड सर्कुलेशन बेहतर रहने पर आप सेक्स के दौरान ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

यह सर्वे नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाया गया है। इस सर्वे में शोधकर्ता ने पाया की मोजे पहनकर सेक्स करने वालों में से 80% कपल को चरम सुख की प्राप्ति हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here