इस भारतीय बल्लेबाज ने कर डाली मांग, टीम के चयन का हो लाइव प्रसारण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम का जब चयन होता है तो ऐसा कई बार हुआ है कि दूसरे खिलाड़ी सवाल उठाते हैं। कई खिलाड़ियों को लगता है कि बंद कमरे में निष्पक्ष चयन नहीं होता है। यही वजह है कि भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी ने अब बड़ी मांग कर डाली है । उनका मानना है कि चयन समिति को पारदर्शी करने के लिए चयनकर्ताओं की बैठक का लाइव प्रसारण होना चाहिए।

ENGvsWI: वेस्टइंडीज की जीत के बाद भी 95 रनों की पारी खेलने वाला यह बल्लेबाज है निराश

भारतीय बल्लेबाज ने कहा टीम का चयन टीवी पर लाइव आना चाहिए जिससे हर कोई देख सके कि कौन सा सिलेक्टर किस खिलाड़ी के बारे में क्या कह रहा है। इससे हमें पता चलेगा कि खिलाड़ी का चयन सही था या नहीं । हम जब भी चयनकर्ताओं से पूछते हैं कि हमें टीम में नहीं चुना गया तो वो एक दूसरे पर दोष मढ़ते रहते हैं

बुरी ख़बर! भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली यह बड़ी सीरीज हो सकती है रद्द

इसलिए चीजें साफ करने के लिए चयनकर्ताओं की बैठक लाइव होना चाहिए।मनोज तिवारी ने कहा कि चयनकर्ताओं को उन खिलाड़ियों से बात करनी चाहिए, जिन्हें टीम से बाहर किया गया है । उन्होंने कहा कि अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपको दिक्कते होंगी । खिलाड़ी सवाल करेंगे ।

स्टुअर्ट ब्रॉड को पहले टेस्ट मैच में मौका ना दिए जाने के फैसले से हैरान रह गए थे जेसन होल्डर

पिछले कुछ वर्षो में हमने कई ऐसे खिलाड़ी जैसे से मुरली विजय, करुण नायर, श्रेयस अय्यर को कहते सुना है कि उन्हें टीम से बाहर करने से पहले किसी चयनकर्ता ने बात नहीं की। इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातें कही हैं। गौरतलब है कि मनोज तिवारी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ज्यादा कमाल नहीं कर सके और अब भी टीम से बाहर हैं। मनोज तिवारी टीम इंडिया से बाहर होने के बाद घरेलू क्रिकेट में सक्रीय रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here