FIFA WC 2018 : मौजूदा चैंपियन जर्मनी के इस खिलाड़ी को घातक माना जाता है

बता दें की मौजूदा चैंपियन जर्मनी की फुटबॉल टी में लेरॉय सेन की जगह नहीं मिली है जबकि उनकी जगह अनुभवी खिलाड़ी गोलकीपर मैनुअल नूयरे को टीम मौका मिला है ।

0
81

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। बता दें की मौजूदा चैंपियन जर्मनी की फुटबॉल टी में लेरॉय सेन की जगह नहीं मिली है जबकि उनकी जगह अनुभवी खिलाड़ी गोलकीपर मैनुअल नूयरे को टीम मौका मिला है ।

यह खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित कर सकता है। बता दें की मैनचेस्टर सिटी को प्रीमियर लगी चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले 22 साल के सेन को प्रोफेशन फुटबॉल एसोसिएशन ने साल का सर्वश्रेष्ठ युवा फुटबॉलर चुना था।

लेकिन कोच जोकिम ल्यू की 23 सदस्यी टीम में जगह बनाने के लिए काफी नहीं था । पिछले साल सितंबर में चोटिल होने के बाद वापसी करने लौटे हैं ।

दिलचस्पन बात यह है कि जर्मनी की टीम में गोलकीपर बेनर्ड लेनो, डिफेंडर जोनाथन और फारवर्ड निल्स पेटरेसन जैसे खिलाड़ी भी जगह नहीं बना पाए ।

 

 बता दें की वैसे जर्मनी मौजूदा चैंपियन  है इसलिए वह पूरी  तरह से खिताब बचाने के लिए काम करेगी । लेकिन इस बार उसके सामने चुनौतियां होंगी। क्योंकि फीफा का मेजबानी रूस कर रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here