इस पूर्व खिलाड़ी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कोच बनने से किया इनकार

0

जयपुर (स्पोर्ट्स् डेस्क) बीते दिनों ही ये ख़बरें रहीं थी कि पूर्व खिलाड़ी मिस्बाह उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच बन सकते हैं । पर अब उन्होंने उन ख़बरों को खारिज किया है । मिस्बाह ने ऐसी बातों का खंडन करते हुए बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा पाकिस्तान के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन नहीं किया है।

मिस्बाह ने कहा इस वक्त मेरा पूरा ध्यान कैंप पर हैं। मैं सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल सभी खिलाड़ियों पर खासतौर पर ध्यान बनाए हुए हूं। मेरा लक्ष्य खिलाड़ियों को बेहतर फिटनेश मुहैया कराने के साथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को चुनना है। मिस्बाह ने आगे कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान कौन होगा इस बारे में अंतिम फैसला करना है।

Misbah गौर करने वाली बात है कि फिलहाल मिस्बाह की देख रेख में 18 खिलाड़ी एनसीए में जारी प्री सीजन ट्रेनिंग कैंप में ट्रेनिंग ले रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में हुए विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का खराब प्रदर्शन रहा था टीम के खिलाड़ियों के साथ ही कप्तान और कोच पर भी सवाल उठे। यही नहीं माना जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बड़े बदलाव होना है । यही नहीं इस बीच ये भी ख़बरें रही थीं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोच मिकी ऑर्थर को कार्यकाल भी नहीं बढ़ाया है और इसलिए यह कहा जाने लगा कि पाकिस्तान को नया कोच मिल सकता है और इस पद के लिए कोई पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी भी शामिल हो सकता है।  पर अब देखने वाली बात रहती है कि किसे पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here