अमीरी के मामले में रोनाल्डो और मेसी से कम नहीं है ये खिलाड़ी

फुटबॉलर विश्वकप आगाज होने जा रहे हैं पर हम यह आपको एक अमीर फुटबॉलर के बारे में बताने जा रहे हैं । जो बेहद लोकप्रिय है बता दें की  फुटबॉल   की शान कहे जाने वाले गैरेथ बेल, दुनिया के अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं ।

0
152

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क )। फुटबॉलर विश्वकप आगाज होने जा रहे हैं पर हम यह आपको एक अमीर फुटबॉलर के बारे में बताने जा रहे हैं । जो बेहद लोकप्रिय है बता दें की  फुटबॉल   की शान कहे जाने वाले गैरेथ बेल, दुनिया के अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं ।

पिछले साल 18 मिलियन पाउंड का ब्लॉकबस्टर अनुबंध मिलने के बाद गैरथे बेल ने मैदान के बाहर भी खुद को मजबूती से स्थापित किया है ।बता दें की वेल्स का यह खिलाड़ी तमाम गुणों के साथ लदा हुआ नजर आता है ।

बात अगर इनकम की जाए तो  इस खिलाड़ी के पास एडिडास, निसान, फुटलॉकर, ईए स्पोर्ट्स और लोकोजेड जैसे बड़े ब्रांड  हैं। बता दें की  की  हाल ही में उनको 2020 तक के लिए लियोनेल मैसी के साथ एडिडास का प्रमुख चेहरा बनाया गया है।

यही नहीं  जर्मन बेल जर्मनी की प्रसिद्ध कंपनी अलोन से 20 मिलियन पौंड कमाते हैं। इसके  अलावा चौंका देने वाली बात यह रही है कि कभी भी  उन्होंने दूसरे व्यवसायों में पैसा निवेश करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

  यह सुपरस्टार ‘प्राइमसोर लिमिटेड’ कंपनी में 60% प्रतिशत हिस्सेदारी भी रखता है। यह खिलाड़ी पुराने के आंकड़ो के आधार पर 1065 करोड़ का मालिक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here