इस फेस्टिव सीजन हीरो अपने दो नए स्कूटर कर सकती है लॉन्च, जानिए

0
136

जयपुर। भारत में त्योहारों का विशेष महत्व है। इस देश में अधिकतर लोग फेस्टिव सीजन में जमकर खरीददारी करते है। इस साल भी फेस्टिवल सीजन के दौरान ऑटो इंडस्ट्री में भी जमकर खरीददारी होने वाली है। इसलिए कई कंपनियां अपने नए कार बाइक को फेस्टिव सीजन में लॉन्च करने जा रही है। इस सीजन में देश की नंबर वन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपनी नई स्कूटर लॉन्च करने जा रही है।

हीरो मोटोकॉर्प इस फेस्टिव सीजन ग्राहकों के लिए अपने दो स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है जो कि Maestro Edge 125 और Duet 125 होंगें। जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी ड्यूट का नाम बदलकर Destini 125 के नाम से लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि इन दोनों स्कूटर में कंपनी ने कई सारे अपडेट किए है।

भारतीय बाजार में इस समय 125 सीसी सेगमेंट में कई स्कूटर सेल हो रही है और यह सेगमेंट अब धीरे-धीरे मार्केट पकड़ रहा है। ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प अपना नया स्कूटर मेस्ट्रो एज 125 को इस सेगमेंट में बिल्कुल नए लुक और स्टाइल में लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि इस स्कूटर की कीमत 55,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है।

वहीं हीरो डेस्टिनी 125 को मेस्ट्रो के साथ लॉन्च करने जा रही है। इसे कंपनी ने भारतीय युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। माना जा रहा है कि यह स्कूटर ड्यूट का नया वर्जन है। कंपनी इस नए डेस्टिनी 125 को 53,000 रुपये एक्सशोरुम में लॉन्च कर सकती है। हीरो मोटोकॉर्प इस स्कूटर को युवाओं के लिए नए डिजाइन के साथ-साथ नए ग्राफिक्स के साथ नए कलर्स भी देने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here