ऋतिक की कृष 4 नहीं बल्कि इस फेमस डायरेक्टर की फिल्म होगी रिलीज़ क्रिसमस पर

0
31

फिल्म मेकर राकेश रोशन ने अपनी फिल्म कृष 4 को लेकर बहुत वक़्त पहले ही घोषणा कर दी थी इन्होने साल 2020 क्रिसमस पर अपनी फिल्म को रिलीज़ करने की बात कही थी और ऐसा करने के पीछे जो बड़ी वजह बताई जा रही थी वो ये थी कि इस दिन कोई अन्य फिल्म रिलीज़ नहीं हो लेकिन राकेश रोशन के इस प्लान पर डायरेक्टर लव रंजन ने पानी फेर दिया हैं। दरअसल प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मे बनाने वाले इस डायरेक्टर को बड़ी स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिला हैं,जिसे ये बहुत अच्छे से भुनाना चाहते हैं।

दरअसल खबर आयी हैं कि लवरंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म साइन की हैं और इस फिल्म की डेट इन्होंने साल 2020 क्रिसमस ही तय की हैं। जानकारों के मुताबिक ये फैसला इन्होने काफी सोच समझकर लिया हैं। खबर के मुताबिक डायरेक्टर लव रंजन ने इस बात की अच्छे से तहकीकात करके पता लगाया हैं कि अभी तक कृष 4 की स्क्रिप्ट तक भी तैयार नहीं हुई हैं। ऐसे में फिल्म को बनने में ही काफी टाइम लगेगा।

सूत्रों ने बताया हैं कि ऐसे में फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के ,टाइम को जोड़ा जाए तो लगता नहीं हैं कि फिल्म बताये हुए समय पर पूरी हो पाएगी। इसके साथ ही जानकारी देते हुए यह भी कहा गया हैं कि कृष 4 में इस बार ज़बरदस्त एक्शन सीन्स देखें को मिलेंगे ऐसे में फिल्मकिसी भी हाल में ववक़्त पर पूरी नहीं हो पाएंगी।
वैसे फिल्म 2.0 में देखी गयी ढील के चलते तो ऐसा ही लगता है कि इस फिल्म में भी काफी टाइम लगने वाला हैं। बहरहाल अब 2020 के क्रिसमस पर लोगो को लव रंजन की इस ज़बरदस्त फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here