आईसीसी की बैठक में टी 20 विश्व कप को लेकर लिया गया ये फैसला, क्या होगा टूर्नामेंट का आयोजन

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बीते दिन ही आईसीसी की अहम बैठक रही जिसमें टी 20 विश्व कप के आयोजन को लेकर चर्चा की गई   । दरअसल कोरोना वायरस के चलते यह माना रहा था टी 20 विश्व कप को स्थगित किया जा सकता है पर आईसीसी ने अब टूर्नामेंट को लेकर अहम फैसला लिया है ।

सानिया मिर्जा ने खुद बताया कारण पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक क्यों की शादी

बता दें कि गुरुवार को हुई अहम बैठक में टूर्नामेंट के भविष्य को लेकर आखिरी फैसले पर 10 जून के बाद कोई फैसला लिए जाने पर सहमति बनी है। बैठक के बाद जानकारी मिली की – मौजूदा हालात पर बोर्ड के सदस्यों ने अपने – अपने मुद्दों पर चर्चा की है और यह महसूस किया कि शुद्धता को बनाए रखने पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है और बोर्ड के मामलों को गोपनिय रखना भी जरूरी है।

कोच ग्रेग चैपल को लेकर मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा, कही ये बात

यही बैठक में आम सहमति से एक तत्काल स्वतंत्र जांच कराए जाने का प्रस्ताव भी रखा गया जिसे वैश्विक जानकारों द्वारा आईसीसी की एथिकल ऑफिसर द्वारा किया जाएगा। 10 जून 2020 को होने वाली आईसीसी सीईओ की अगली बैठक में इसी चीज को बोर्ड को अवगत कराया जाएगा।

इंग्लैंड के इस महान ऑलराउंडर ने विराट कोहली की तारीफ में कही बड़ी बात टी 20 विश्व कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में निर्धारित है। गौरतलब है कि मौजूदा फ्यूचर टूर प्रोग्राम के हिसाब से साल 2020 से 2021 में लगातार एक के बाद एक टी 2 0 विश्व कप का आयोजन किया जाना है इस साल ऑस्ट्रेलिया और अगले साल भारत में। इसलिए टूर्नामेंट को स्थगित करना थोड़ा पेंचीदा है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप को भी स्थगित करना पड़ा तो वह 2020 तक नहीं करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here