कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी के चाणक्य ने पलट दी पूरी बाजी

0
177

जयपुर। मंगलवार को पार्टी के प्रमुख अमित शाह की मौजूदगी में गुजरात के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा सांसद जीवा भाई पटेल भाजपा में उनके समर्थकों के साथ शामिल हो गए।

आपको बात दे की पटेल 2004-2009 से मेहसाणा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस से सांसद थे ओत प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष भी थे।

इस अवसर पर बोलते हुए पटेल, जो पाटीदार समुदाय के प्रभावशाली नेता के रूप में जाने जाते हैं, ने कहा कि गुजरात केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बढ़ सकता है।

पटेल ने कहा, “देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। चाहे वह आर्थिक प्रगति हो, सीमाओं या विकास के लिए सभी की रक्षा कर रहे हों, मोदी ने हर क्षेत्र में एक अनुकरणीय काम किया है।”

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि शाह के नेतृत्व में, पार्टी नई ऊंचाइयों तक पहुंच जाएगी। जीवा भाई पटेल के बीजेपी में आने के इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा, पार्टी महासचिव औऱ वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है की जीव भाई पटेल लम्बे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे थे जिसके चलते उन्होंने ये कदम लिया है, आपको बता दे की जीव पटेल की पाटीदार समाज में काफी पहुंच है और वो गुजरात कांग्रेस के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव में काफी कामगर साबित हो सकता था। पटेल का पार्टी छोड़ना कांग्रेस नेताओं के लिए काफी भारी साबित हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here