उत्तर प्रदेश की इस कंपनी को मिला करोडों का कांट्रेक्ट

0

जयपुर। देश में रियल एस्टेट और सडक निर्माण से जैसे जुडे लोगों और व्यापारों को काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में उतर प्रदेश में राजमार्ग डेवलपर दिलीप बिल्डकॉन ने एक भारी राशी को कॉन्ट्रैक्ट को पा लिया। इस परियोजना में कुल निवेश की राशी 1362.06 करोड रुपये रखी गई है।

आपको बता दें, राजमार्ग डेवलपर दिलीप बिल्डकॉन ने शुक्रवार को कहा कि उसने उत्तर प्रदेश में 1,362.06 करोड़ रुपये की सड़क परियोजना हासिल की है। दिलीप बिल्डकॉन ने बीएसई को एक  फाइलिंग में कहा कि कंपनी को उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी से राज्य में ईपीसी प्रोजेक्ट के लिए स्वीकृति का पत्र मिला है।

यह परियोजना बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे परियोजना के विकास को उत्तर प्रदेश में बखरिया से कुद्रिल पहुंच नियंत्रित एक्सप्रेसवे परियोजना आधार पर विकसित करती है। फाइलिंग में कहा गया है कि यह परियोजना 45.28 किलोमीटर लंबी है और इसे तीन साल में पूरा किया जाना है।

कंपनी के शेयर सुबह के कारोबार में बीएसई पर 4.91 प्रतिशत की बढ़त के साथ 415.60 रुपये पर कारोबार कर रहे थे।

गौरतलब है कि देश में इस तरह की परियोजना प्राप्त कर पाना एक बडी बात है। ऐसे में देश के ऐसे माहौल में इस तरह की परियोजना को प्राप्त कर पाना अपने व्यापार को बनाये रखने के लिए आवश्यक है। देश में आज मंदी के गंभीर पल बढते जा रहे हैं। ऐसे में देश में मंदी किस दौर में जा रही है जहां आपकी नौकरी, और आपके पैसों को अनिश्चित माना जा सकता है। ऐसे में उन बाकी लोगों का क्या होगा, जिनकी नौकरी चली गई, जिनकी दुकान बंद हो गई, जिनकी दुकान बंद हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here