भाई बहन के रिश्ते पर इस भाई ने लगाया दाग, अपने ही मामा की बेटी को बनाया शिकार

0
58

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक दिल दहला देने वाले आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। जिसके बारे में सुनकर लगता है कि देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जा दावें किए जा रहे हैं वे खोखले हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला राजस्थान में सामने आया है। अलवर के थानागाजी गैंगरेप के बाद अब दौसा के बांदीकुई कस्बे में संबंध में भाई ने रिश्तों की मान मर्यादा को तार कार तक दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक ममेरे भाई ने ही अपनी नाबालिग लड़की से बलात्कार करने की शर्मनाक करतूत सामने आई है। पीड़िता आरोपी के मामा की बेटी है। आरोपी युवक सरकारी स्कूल में टीचर है व घटना के बाद से फरार है। मुद्दा पंजीकृत करते हुए बांदीकुई पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बाताया कि बांदीकुई के गुढा रोड निवासी एक सरकारी शिक्षक की पत्नी के प्रसव हुआ था। ऐसे में शिक्षक ने अपने मामा की लड़की को अपने घर पर कामकाज संभालने के लिए बुलाया था। लेकिन 12 मई को आरोपी शिक्षक ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपने ही ममामा की नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

वहीं जब पीड़िता इस घटना के बाद गुरुवार को अपने घर पहुंची तो उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई । जिस पर पीड़िता के परिजनों ने बांदीकुई थाने में केस पंजीकृत कराया दिया। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्झ कर मामले की जांट शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here