भारतीय गेंदबाजों को लेकर यह बड़ी बात बोल दी एलिस्टर कुक ने

  ओवल टेस्ट में भारतीय टीम ने पहले दो दिन तो शानदार प्रदर्शन किया है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड को 189 पर 7 विकेट पर सीमित किया है ।

0
70

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)।  ओवल टेस्ट में भारतीय टीम ने पहले दो दिन तो शानदार प्रदर्शन किया है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड को 189 पर 7 विकेट पर सीमित किया है । यही नहीं भारतीय गेंदबाजी की तारीफ एलिस्टर कुक ने कही जो अपना अंतिम अतंर्राष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं।

इस संदर्भ में कुक ने कहा मेरा मानना है कि जिस तरह भारतीयों ने गेंदबाजी की वो शानदार था मैंने पूरे दिन में केवल एक कट और एक पुल शॉट खेला होगा उन्हें इसका श्रेय जाता है । इसके साथ ही इंग्लैंड के इस दिग्गज ने कहा है कि ये एक अविश्वसनीय स्पेल था मैं दूसरे छोर पर जडेजा का सामना कर रहा था।

और काफी खुश था। हमें यह समझने में मुश्किल हो रही थी गेंद किस तरफ जा रही थी मोईन एक चीज अच्छी की हां वो खेल रहा था और चूक रहा था लेकिन वो लाइनमें खेल रहा था कभी कभी खेलने और छोड़ने की काफी काबिलियत की जरूरत होती है।

मुझे पता है कि ये थोड़ी मचाकिया बात है कि लेकिन वो अपना हाथ ज्यादा नहीं हिला रहा था टेस्ट क्रिकेट में कभी आपको ऐसा करना पड़ता है और आपको थोड़ी किस्मत की जरूरत पड़ती है ।

टीम इंडिया ने शानदार गेंदबाजी की एलिस्टर कुकअपने करियर का अंतिम मैच खेल रहे कुक ने पहली पारी में 71 रन बनाए हैं । हालांकि वह सीरीज में अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं।एलिस्टर कुक दूसरे पारी में कोई बड़ी  इनिंग खेल सकते हैं ऐसा मानकर चला जा रहा है।

 

 क्या आप भी एलिस्टर कुक की प्रतिक्रिया से सहमत है कमेंट बॉक्स में दीजिए अपनी राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here